H

Sonakshi-Zaheer Wedding: कोर्ट मैरिज के बाद रिसेप्शन वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक, जानें सोनाक्षी-जहीर की शादी से जुड़ी सारी अपडेट

By: payal trivedi | Created At: 23 June 2024 07:55 AM


एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अब ये कपल अपनी लाइफ के नए पड़ाव की तरफ बढ़ने के लिए तैयार हैं।

bannerAds Img
Entertainment: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अब ये कपल अपनी लाइफ के नए पड़ाव की तरफ बढ़ने के लिए तैयार हैं। सोनाक्षी-जहीर की शादी की रस्में 21 जून से शुरू हो चुकी हैं। उनकी मेहंदी, पूजा-पाठ जैसे कई फंक्शन की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिले। अब फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को दुल्हन बने हुए देखने के लिए बेकरार हैं। ऐसे में इनके वेडिंग रिसेप्शन से पहले चलिए जानते हैं ड्रेस कोड से लेकर रिसेप्शन वेन्यू तक सब कुछ।

कोर्ट मैरिज करेगा कपल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हिन्दू या मुस्लिम रीती-रिवाज से शादी नहीं, करने वाले हैं, बल्कि दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। हालांकि, इनकी शादी की डेट क्लियर नहीं है, क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि 23 जून को शादी नहीं, रिसेप्शन है।

मुंबई में यहां होगा वेडिंग रिसेप्शन

कोर्ट मैरिज के बाद दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आज यानी 23 जून को मुंबई के बास्टियन में होस्ट किया जाएगा, जो रात को 8 बजे तक शुरू होगा। इसमें सलमान खान से लेकर हुमा कुरैशी तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं।

क्या होगा ड्रेस कोड

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी-जहीर का यूनिक वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने लिखा था कि शादी का ड्रेस कोड फेस्टिवल और फॉर्मल होगा। बस रेड कलर की ड्रेस पहन के नहीं आना है।