H

Akshay-Arshad और प्रोड्यूसर के वकील ने लगाई अर्जी, कोर्ट से की ये मांग, 18 मई को होगी वापस सुनवाई

By: payal trivedi | Created At: 10 May 2024 09:33 AM


जॉली एलएलबी-3 फिल्म में न्यायाधीश और वकीलों के प्रति आपत्तिजनक चित्रण और संवादों को लेकर कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई।

bannerAds Img
Ajmer: जॉली एलएलबी-3 फिल्म में न्यायाधीश और वकीलों (Akshay-Arshad) के प्रति आपत्तिजनक चित्रण और संवादों को लेकर कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई। अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी, फिल्म प्रोड्यूसर सुभाष के वकील कोर्ट में पेश हुए और वाद खारिज करने की अर्जी लगाई है। अभिनेताओं और रेलवे के साथ ही वकीलों की और से पेश की गई तीनों अर्जियों पर अब मामले में 18 तारीख को सुनवाई होगी।

अर्जी लगाकर की ये मांग

एडवोकेट राजीव भारद्वाज ने बताया कि शुक्रवार को अजमेर नॉर्थ कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें सभी के अधिवक्ता कोर्ट में पेश हुए थे। अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी, फिल्म प्रोड्यूसर सुभाष की ओर से अजमेर पहुंचे सीनियर एडवोकेट माधवमित्र शर्मा कोर्ट में पेश हुए। जिनकी ओर से अर्जी लगाकर वाद खारिज करने की मांग की गई है। मामले में न्यायाधीश ने तीनों अर्जियों पर 18 मई को सुनवाई रखी है।

लोकेशन का मौका-मुआयना कराने की रखी थी मांग

8 में को भी कोर्ट में मामले (Akshay-Arshad) में सुनवाई हुई थी। जिसमें वकीलों के द्वारा शूटिंग लोकेशन का मौका-मुआयना करने की अर्जी लगाई थी। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने कहा की शूटिंग के लिए डीआरएम ऑफिस के कुछ हिस्से की अनुमति दी गई, जबकि इससे ज्यादा इलाके का फिल्म प्रोड्यूसर इस्तेमाल कर रहे हैं। वास्तविकता की जांच के लिए कमेटी से भौतिक निरीक्षण करना जाना चाहिए।