H

CG NEWS : कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले के आरोप, कुछ दिन पहले दी गयी थी देख लेने की धमकी दो कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार..

By: Shivani Hasti | Created At: 14 November 2023 07:07 AM


bannerAds Img
CGT NEWS : कोरबा में वार्ड क्रमांक 11 लक्ष्मणबन तालाब में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर भाजपा के लोगों द्वारा हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है। कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत की गई है। बता दें कि सोमवार की शाम को दो युवकों ने भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन और उसके पार्षद भाई नरेंद्र देवांगन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: CG NEWS : रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर महादेव ऐप मामले को लेकर कांग्रेस पर बोले हमला...

युवक प्रमोद श्रीवास और आनंद श्रीवास प्रमोद शिकायत लेकर सोमवार की शाम को कोतवाली थाना पहुंचे थे। जिन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन की उपस्थिति में समाज की बैठक बुलाई गई थी। जिसमें हम लोगों ने लखन लाल देवांगन से सवाल जवाब किया था। तब भी समाज के कुछ पदाधिकारी और लखनलाल देवांगन ने हमें देख लेने की धमकी दी थी आज शाम को जब हम चुनाव प्रचार में निकले। तब कुछ गुंडा प्रवृत्ति के लोग लक्ष्मणबन तालाब के पास हमें मिल गए। हमारे घर की महिलाएं भी थी। हम दोनों पर हमला कर दिया। गुंडे महिलाओं को भी गाली गुप्तार कर रहे थे।

Read More: CG NEWS : महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाला, 15,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, 32 के खिलाफ मामला दर्ज...

खासतौर पर हम दोनों को ही टारगेट किया गया। हमारे सिर और हाथ पैर में चोट आई है। यह जानलेवा हमले की तरह था। जिसे भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन और उनके भाई नरेंद्र देवांगन ने हम पर कराया है। हमने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। यह सरासर दबंगई करते हुए गुंडागर्दी करने का कृत्य है। जिस पर हम ठोस कार्रवाई की गुहार लगाने थाना पहुंचे हैं। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस मारपीट के बाद घायल युवकों का बयान दर्ज कर रही है। दोनों युवकों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने इस मामले में ठोस कार्रवाई करने की बात कही है।