H

मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा- हरदा मामले में सख्त कार्रवाई करेगी सरकार

By: Ramakant Shukla | Created At: 06 February 2024 04:37 PM


उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने हरदा में हुए हादसे पर बयान देते हुए कहा कि हमारी सरकार घटना स्थल पर पहुंच गई है, सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। सर्किट हाउस में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की।

banner

जबलपुर

उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने हरदा में हुए हादसे पर बयान देते हुए कहा कि हमारी सरकार घटना स्थल पर पहुंच गई है, सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। सर्किट हाउस में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम केवल आरोप लगाना है, सरकार अपनी ओर से हर ऐसी घटना पर सख्त कार्रवाई करती है। मंत्री इंदर सिंह परमार का कहना है कि मंत्री राव उदय प्रताप सिंह को भेजा गया है। कांग्रेस को क्या पहले से मालूम था कि वहां अवैध फैक्ट्री चल रही है।

हरदा मामले में सख्त कार्रवाई करेगी सरकार

छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय राजा रघुनाथ शाह में पदस्थ कुलसचिव मेघराज निनामा होंगे निलंबित। इस बात की जानकारी उच्च शिक्षा मंत्री ने दी। कुलसचिव को कॉलेज संचालक से 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने गत दिवस पकड़ा था। इस मामले पर उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का कहना है कि भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोकायुक्त पुलिस तो अपनी कार्रवाई कर ही रहीं है।