H

8 नवंबर को इंदौर और 9 नवंबर को रीवा में जनसभा करेगी प्रियंका गांधी

By: Richa Gupta | Created At: 30 October 2023 05:10 PM


एमपी विधानसभा चुनाव 2023 से पहले नेताओं का दौरा जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी फिर से मध्य प्रदेश आ रही है।

banner
एमपी विधानसभा चुनाव 2023 से पहले नेताओं का दौरा जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी फिर से मध्य प्रदेश आ रही है। एमपी में विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को होने जा रहे। वहीं चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने दौरे और तेज कर दिए है। एमपी मे एक बार फिर प्रियंका गांधी के तूफानी दौरे शुरू होने जा रहे है। 8 तारीख को इंदौर और 9 को रीवा में प्रियंका गांधी का दौरा प्रस्तावित है। यहां पर प्रियंका जनसभा को संबोधित करेगी।

विंध्य और मालवा को साधने की कोशिश

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिवसीय मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रही है। चुनावी माहौल में प्रियंका गांधी अब विंध्य और मालवा को साधने की कोशिश कर रही है। जहां 8 को प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर और 9 को रीवा में रोड शो कर बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि, प्रियंका गांधी जबलपुर, ग्वालियर, धार, मंडला और दमोह में चुनावी जनसभा कर चुकी हैं। वहीं प्रियंका गांधी ने शनिवार (28 अक्टूबर) को एक बार फिर चुनावी दौरे के लिए मध्य प्रदेश आई थी। प्रियंका ने दमोह में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभा को संबोधित की। बतादें कि ये पांच महीनों के अंदर प्रियंका गांधी का पांचवां दौरा था।

शिवराज सरकार पर साधा था निशाना

बता दें कि, प्रियंका गांधी ने दमोह जिले में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया था। दमोह के महाराणा प्रताप स्कूल के मैदान में एक जनसभा के संबोधित करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, मैं पूछना चाहती हूँ आपकी राजनीतिक दल से क्या उम्मीद हैं। सादगी, सभ्यता एक दूसरे के प्रति अच्छा व्यव्हार हम नेताओं में चाहते हैं। जनता की नेताओं से न्यूनतम उम्मीद संघर्ष के समय राहत होती है।