H

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहन ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- जहां पाव पड़े वहां – वहां बंटाधार किया

By: Ramakant Shukla | Created At: 30 January 2024 04:28 PM


प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उन्होंने राहुल की न्याय यात्रा पर इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जहां–जहां पाव पड़े राहुल के वहां–वहां बंटाधार।

banner
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उन्होंने राहुल की न्याय यात्रा पर इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जहां – जहां पाव पड़े राहुल के वहां – वहां बंटाधार। पश्चिम बंगाल पहुंचने से पहले ही ममता बनर्जी ने कह दिया कि कांग्रेस को एक भी सीट नहीं देंगे, पंजाब में आप ने मना कर दिया और बिहार में तो धोखेबाज और अवसरवादी गठबंधन की हालत देखकर नीतीश कुमार एनडीए के साथ आ गए।

शिवराज ने कहा- नया रिकॉर्ड बनाएगी बीजेपी

लोकसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने विदिशा पहुंचे शिवराज ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि इस बार प्रदेश में सभी 29 सीटों पर और देश में 400 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर भाजपा नया रिकॉर्ड बनाएगी। प्रदेश में भाजपा ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में 27 और वर्ष 2019 में 28 सीटें हासिल की थी, इस बार वर्ष 2024 के चुनाव में पूरी 29 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।