H

योगी सरकार गांवों में विकास को रफ्तार देने का प्रयास कर रहीं हैं - केशव प्रसाद मौर्य

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 13 September 2023 10:25 AM


सपा नेता रामगोपाल ने कहा कि, ऐसा लगता है दिल्ली में बैठे लोग हताशा में कदम उठा रहे हैं।

bannerAds Img
UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज उत्तर प्रदेश के सभी ग्राम विकास अधिकारियों के साथ बैठक कर उत्तर प्रदेश के ग्रामीण इलाकों की विकास की समीक्षा की। आपको बता दे कि, योजना भवन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि, प्रदेश सरकार गांवों में विकास को रफ्तार देने का प्रयास कर रहीं हैं, जिसको लेकर आज प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की गयी है इस बैठक में।

जांच एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट के अनुसार कार्यवाही की है - मौर्य

बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के नेता अजाम खान के ठिकानों पर हो रहीं छापेमारी को लेकर भी साफ़ किया कि, जांच एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट के अनुसार कार्यवाही की है, इसमें किसी भी विपक्षी राजनेता को दखल नहीं देना चाहिए। दरअसल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छापेमारी को लेकर ट्विट के माध्यम से बीजेपी सरकार पर हमला बोला था।

अखिलेश ने आईटी की छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आईटी की छापेमारी पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार को घेरते हुए एक्स पर लिखा कि, सरकार जितनी कमज़ोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने बढ़ते जाएंगे। इसके अलावा सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने भी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। रामगोपाल ने कहा कि, ऐसा लगता है दिल्ली में बैठे लोग हताशा में कदम उठा रहे हैं। आज़म खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार के इशारे पर पहले ही सैकड़ों, फर्जी मुकदमे कायम किए गए हैं। जहां तक IT के छापे की बात है तो मुझे नहीं लगता की आज़म जैसे ईमानदार व्यक्ति के यहां ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए। यह दुखद है।