H

अखिलेश यादव के उम्मीदवार बदलने पर जयंत चौधरी ने कसा तंज, बोले - सपा में कुछ घंटों के लिए बनते हैं प्रत्याशी…

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 04 April 2024 01:27 PM


लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशी लगातार बदलती नजर आ रही है।

banner
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मेरठ सीट से एक बार फिर अपना प्रत्याशी बदल सकते हैं। ऐसे में सियासी जानकारों का मानना है कि, समाजवादी पार्टी में इस समय सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। वहीं अब अखिलेश यादव के इन फैसलों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी ने निशाना साधा है।

अखिलेश पर जयंत का तंज

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया साइट में X पर पोस्ट करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर अप्रत्यक्ष हमला बोलते हुए कहा कि, विपक्ष में क़िस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है ! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…

मेरठ सीट पर सपा अपना उम्मीदवार बदल सकती है ?

आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशी लगातार बदलती नजर आ रही है। अब मुरादाबाद के बाद मेरठ सीट पर सपा के फिर से अपना प्रत्याशी बदलने की खबर चर्चा में है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ये फैसला तब आया जब सपा प्रत्याशी कल यानी बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर चुके थे।