H

पंडित Dhirendra Shastri का बड़ा एलान, सभी वोटर्स से की वोट को इस्तेमाल करने की अपील

By: TISHA GUPTA | Created At: 17 November 2023 08:31 AM


चुनाव से पहले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चुनाव को लेकर एक बड़ा एलान किया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मध्य प्रदेश के सभी वोटर्स से 17 तारीख को होने वाले मतदान दिवस पर अपने वोट को इस्तेमाल करने की अपील की है।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में बुधवार (15 नवंबर) को देर शाम चुनाव प्रचार अभियान पर विराम लग गया। प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर एक चरण में शुक्रवार (17 नवंबर) को मतदान होगा। चुनाव से पहले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चुनाव को लेकर एक बड़ा एलान किया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मध्य प्रदेश के सभी वोटर्स से 17 तारीख को होने वाले मतदान दिवस पर अपने वोट को इस्तेमाल करने की अपील की है।

राष्ट्रहित में वोट डालने जरूर जाएं: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जारी वीडियो में कहा कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान दिवस मनाया जाना है। उन्होंने कहा कि "हमारा भारत देश बहुत अद्भुत देश है। यहां पर कई प्रकार के दान हैं, जिनमें अश्वदान, गऊदान, वस्त्रदान और दीपावली महोत्सव में दीपदान मनाया गया।" पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हमें ये बताते हुई बहुत खुशी हो रही है कि मध्य प्रदेश में एक और महोत्सव होने वाला है 17 तारीख को। दरअसल, 17 तारीख को है मतदान, इसलिए आप सभी परिवार जनों, मित्रों और ईष्टजनों से अपील है कि राष्ट्रहित में वोट डालने जरुर जाएं।"

'सारे काम छोड़ वोट जरुर करें'

वोट को राष्ट्रीय कर्तव्य बताते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि "वोट वाले दिन सारे काम छोड़ कर वोट देने जरुर जाएं। सनातन हित के लिए और राष्ट्रहित के लिए आप सभी 17 नवंबर को अपने वोट का इस्तेमाल करें।" इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मध्य प्रदेश के वोटर्स से वीडियो संदेश जारी कर वोट देने की अपील की है।

Read More: मुझे जनता पर मतदाताओं पर भरोसा है, वोटिंग से पहले बोले Kamalnath