H

दिल्ली में देर रात तक चली बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, बीजेपी की दूसरी लिस्ट तैयार, 35 सीटों पर लगी मुहर

By: Richa Gupta | Created At: 14 September 2023 04:11 AM


ध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां जारी है। दिल्ली में देर रात तक चली बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां जारी है। दिल्ली में देर रात तक चली बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक। इस बैठक में दूसरी लिस्ट को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक, समिति ने करीब 36 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाई है। दूसरी सूची जल्द जारी हो सकती है। दरअसल, दिल्ली स्थित कार्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। इस बैठक में मध्यप्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ और राजस्थान को लेकर भी चर्चा की गई है। सूत्रों के मुताबिक, समिति ने एमपी की करीब 35 सीटों पर मुहर लगाई है।

विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ मंथन

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ मंथन। हारी हुईं सीटों पर बीजेपी का रहेगा पहला फोकस। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, सीएम शिवराज सिंह चौहान, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, फग्गन सिंह कुलस्ते मौजूद थे।पार्टी ने 17 अगस्त को 39 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

Read More: 14 सितंबर को बीना की पावन धरा पर एक नया इतिहास रचेगा - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान