H

मेरी इच्छा है...बिहार में BJP के नेतृत्व में NDA की सरकार बननी चाहिए - अश्विनी कुमार चौबे

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 27 June 2024 09:09 AM


अश्विनी कुमार चौबे ने आगे कहा कि, पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी अकेले अपने दम पर सत्ता में आए और अपने सहयोगियों को भी आगे ले जाए।

bannerAds Img
भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता अश्विनी कुमार चौबे ने आज एक बड़ा बयान दिया है, जिससे बिहार की राजनीति में गरमाहट आना तय है। अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, मेरी इच्छा है और मैंने पार्टी नेतृत्व से भी कहा है कि, बिहार में भाजपा के नेतृत्व में NDA की सरकार बननी चाहिए।

बिहार में अपने दम पर बीजेपी सत्ता में आए

अश्विनी कुमार चौबे ने आगे कहा कि, पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी अकेले अपने दम पर सत्ता में आए और अपने सहयोगियों को भी आगे ले जाए। यही मेरी मंशा है। इसके लिए हर कार्यकर्ता को अभी से काम पर लग जाना चाहिए। मैं बिना किसी अपेक्षा के इसे बखूबी निभाऊंगा। मुझे लगता है कि, हम नीतीश कुमार को साथ लेकर आगे बढ़ रहे थे, आज भी आगे बढ़ रहे हैं और आगे भी आगे बढ़ेंगे।

चुनाव के बाद सीएम का चेहरा तय होगा

बीजेपी नेता ने अपने बयान में आगे कहा कि, चुनाव के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा तय होगा। पार्टी और केंद्रीय नेतृत्व यह तय करेगा। लेकिन पार्टी के संगठन को पार्टी में आयातित माल हमें कभी बर्दाश्त नहीं, इसलिए अध्यक्ष के पद पर निश्चित रूप से संगठन के मूल का व्यक्ति होना चाहिए।