H

शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने पहुंच गया शिक्षक, क्लास रूम में बच्चों के बीच लेट गया, CM ने लिया एक्शन , टीचर निलंबित

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 June 2024 08:21 AM


जिले में एक टीचर शराब पीकर स्कूल पहुंच गया और बच्चों के बीच जमीन पर लेट गया।

bannerAds Img
सागर, मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक टीचर शराब पीकर स्कूल पहुंच गया और बच्चों के बीच जमीन पर लेट गया। टीचर की हरकत को देख वहां मौजूद अभिभावकों ने इसका वीडियो बना लिया और पुलिस से भी शिकायत की है। वीडियो वायरल होने के बाद टीचर को निलंबित कर दिया गया है। यह पूरा मामला सागर के रहली थाना क्षेत्र का है। यहां पर जमुनापुर परासिया में शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक नशे में स्कूल पहुंच गया। इस बात की जानकारी जब बच्चों के अभिभावकों को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे और वीडियो बना लिया।

इसके बाद बच्चों के अभिभावकों ने रहली थाने पहुंचकर शिक्षक की शिकायत की है। बच्चों के अभिभावकों ने पुलिस को शिकायत करते हुए कहा कि ग्राम जमुनापुर परासिया के शासकीय प्राथमिक शाला में शिक्षक रामलाल अहिरवार पदस्थ हैं, जो शराब पीकर स्कूल आते हैं जब शिक्षक को समझाया गया तो वह झूठे केस में फसाने की धमकी देता है। बच्चों के अभिभावकों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि शिक्षक नशे की हालत में जब स्कूल पहुंचते हैं तो बच्चों के साथ मारपीट भी करते हैं।

CM ने कहा बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने टीचर की इस हरकत को शर्मनाक और निंदनीय बताया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मध्य प्रदेश में बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शिक्षक रामलाल अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।