H

सीएम डॉ मोहन यादव आज सीधी से करेंगे चुनावी प्रचार का शंखनाद, प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा के नामांकन रैली में होंगे शामिल

By: Richa Gupta | Created At: 20 March 2024 09:33 AM


मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज सीधी, डिंडोरी और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे। जहां वे लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार करेंगे। सीएम डॉ मोहन यादव सुबह 11 बजे सीधी पहुंचेंगे।

banner
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज सीधी, डिंडोरी और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे। जहां वे लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार करेंगे। सीएम डॉ मोहन यादव सुबह 11 बजे सीधी पहुंचेंगे। जहां सीधी में लोकसभा प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा के नामांकन रैली में शामिल होंगे। वे रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:45 बजे डिंडोरी जाएंगे। डिंडोरी के बालपुर में वीरांगना रानी अवंती बाई के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। साथ ही बालपुर में जन सभा को भी संबोधित करेंगे।

लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे

इसके बाद सीएम डॉ मोहन यादव दोपहर 3 बजे जबलपुर पहुंचेंगे। जहां वे बरगी में लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। वीरांगना अवंतीबाई के बलिदान दिवस पर धर्म रक्षा दिवस कार्यक्रम आयोजित होगा। नया नगर में जैन संत आचार्य समय सागर जी महाराज का आशीर्वाद भी लेंगे।

कमलेश्वर पटेल से होगा मुकाबला

बता दें कि सीधी लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक तरफ जहां डॉ. राजेश मिश्रा को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने यहां से कमलेश्वर पटेल को टिकट दिया है। डॉ. राजेश मिश्रा का सियासी सफर बहुजन समाज पार्टी से शुरू हुआ था। वे 2008 में सीधी विधानसभा से बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे। भाजपा की ओर से डॉ मिश्रा किसी भी चुनाव में पहली बार मैदान में होंगे।