H

Kota में स्टूडेंट्स सुसाइड मामले में जिला प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, अब संडे को मनाया जाएगा फन डे

By: payal trivedi | Created At: 03 September 2023 09:19 AM


राजस्थान में कोटा में लगातार हो रहे सुसाइड को रोकने के लिए सरकार के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से संडे को होने वाले पेपर पर रोक लगा दी है।

bannerAds Img
Kota: राजस्थान में कोटा में लगातार हो रहे सुसाइड को रोकने के लिए सरकार के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से संडे को होने वाले पेपर पर रोक लगा दी है। यदि पेपर होते पाए गए तो संबंधित कोचिंग पर सख्ती की जाएगी। ये ही नहीं संडे को फन डे के रूप में मनाए जाने के लिए कई कार्यक्रम अलग-अलग संस्थाएं आयोजित कर रही है।

सुबह से लेकर शाम तक आज होगी केवल मस्ती और मनोरंजन

कोटा हॉस्टल ऐसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन मित्तल ने बताया कि आज का दिन फन डे के रूप में मनाए जाने के लिए करीब ती से चार हजार बच्चों से सम्पर्क कर उनकी हॉबी के अनुसार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, कोई खेल रहा है तो कोई मुवी के लिए कह रहा है तो किसी ने अपने कला और मनोरंजन की फरमाइश की है, ऐसे में सभी को तनाव से दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है।

किसी ने वोटिंग का मजा लिया तो किसी ने जॉय टेन का

संडे को वीकली टेस्ट नहीं होने से कई स्टूडेंट के चेहरे पर खुशी है तो कई स्टूडेंट का कहना है कि संडे को टेस्ट होगा तभी परफोरमेंस का पता चलेगा। ऐसे में जो बच्चें अच्छा स्कोर कर रहे हैं उनके साथ समस्या खड़ी हो जाएगी। हालांकि फिलहाल जिला कलक्टर के आदेशों की पालना की जा रही है, 4 सितम्बर को इस सम्बंध में एक बडी बैठक भी आयोजित होने जा रही है, जिसके बाद और भी कुछ निर्णय लिए जा सकते हैं, लेकिन संडे को फन डे के रूप में स्टूडेंट इंजोय कर रहे हैं।