H

Rajasthan: प्रदेश सरकार के 5 सालों के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की जन आक्रोश महासभा 31 अगस्त को, ये नेता करेंगे संबोधित

By: payal trivedi | Created At: 27 August 2023 07:58 AM


प्रदेश सरकार द्वारा बीते पांच सालों में किए गए भ्रष्टाचार और कांग्रेस विधायक व नेताओं द्वारा किए गए अत्याचार के खिलाफ भाजपा एक महासभा आयोजित करने जा रही हैं।

bannerAds Img
Jhunjhunu: प्रदेश सरकार द्वारा बीते पांच सालों में किए गए भ्रष्टाचार और कांग्रेस विधायक व नेताओं द्वारा किए गए अत्याचार के खिलाफ भाजपा एक महासभा आयोजित करने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस महासभा का नाम जन आक्रोश रखा गया है जो कि मंडावा विधानसभा क्षेत्र के अलसीसर में महाराणा प्रताप स्टेडियम में 31 अगस्त को आयोजित की जाएगी। इसी सिलसिले में प्रत्येक मंडल स्तर पर विद्युत निगम कार्यालयों के समक्ष बीजेपी ने शुक्रवार को धरना प्रदर्शन कर संबंधित अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा है। बता दें कि 31 अगस्त को होने वाली इस महासभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

ये है जन आक्रोश महासभा का उद्देश्य

बता दें कि भाजपा ने इस महासभा की तैयारियां शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में गिरधारी लाल खीचड़ ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इस महासभा के जरिए हम राजस्थान में चल रही जन विरोधी, महिला विरोधी, किसान विरोधी सरकार की जनविरोधी नीतियों को सभी के समक्ष रखेंगे। साथ ही कांग्रेस विधायिका रीटा चौधरी द्वारा कर्मचारियों पर गलत तरीके से दबाव बनाना, उनकी गलत बातों को नहीं मानने पर 500 से 600 किलोमीटर दूर स्थानांतरण करना, सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों के माध्यम से भ्रष्टाचार करवाना जैसे मुद्दें भी हम प्रदेश सरकार और जनता के समक्ष रखेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि यह तमाम मुद्दे सभी वर्ग के गणमान्यों के समक्ष रखकर आह्वान करेंगे की भाजपा के सुशासन स्थापित करने हेतु हम सभी को संकल्पबद्ध रहना है।