H

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा की जनता से की भावुक अपील, बोले- आखरी दम तक मेरा साथ देना

By: Richa Gupta | Created At: 29 March 2024 05:10 PM


मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं।

banner
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है और छिंदवाड़ा की जनता से भावुक अपील की है। कमलनाथ ने कहा, मध्य प्रदेश में 20 साल से भाजपा की सरकार है। भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है, लेकिन छिंदवाड़ा की जनता के काम तो मैं ही करता हूं। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता के काम नहीं रुकेंगे। सबके काम करने की गारंटी मैं लेता हूं।

छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी

वहीं छिंदवाड़ा की जनता से कमलनाथ ने भावुक अपील करते हुए कहा कि आप आखरी दम तक मेरा साथ देना। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज देश में छिंदवाड़ा की अपनी पहचान है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ छिंदवाड़ा की परासिया विधानसभा के बीजागोरा में कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के समर्थन में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। कमलनाथ की यह भावुक अपील अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

19 अप्रैल को मतदान होगा

बता दें कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे एवं मौजूदा सांसद नकुलनाथ को और बीजेपी ने विवेक बंटी साहू को टिकट दिया है। दोनों प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र जमा कर दिया है। छिंदवाड़ा समेत मंडला, जबलपुर, सीधी, शहडोल और बालाघाट में 19 अप्रैल को मतदान होगा।