H

विपक्ष पर बीजेपी देवेंद्र फडणवीस का तंज, बोले - I.N.D.I.A. गठबंधन में जितनी पार्टियां उससे दोगुने नेता

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 18 September 2023 09:54 AM


देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, भारत में सबसे प्राचीन संस्कृति सनातन है। किसी को भी किसी के भी धर्म पर नहीं बोलना चाहिए लेकिन आप इस्लाम या ईसाइ धर्म पर बोल लीजिये हंगामा हो जायेगा।

bannerAds Img
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इंदौर में मीडिया से चर्चा की। आपको बता दें कि, एमपी में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही "जन आशीर्वाद यात्रा" में शामिल होने के लिए देवेंद्र फडवणीस मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं।

I.N.D.I.A. गठबंधन पर फडणवीस का तंज

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने विपक्ष पर तंज करते हुए कहा कि, I.N.D.I.A. गठबंधन में कोई भी एक-दुसरे को नेता मानने को तैयार नहीं है। यहाँ पर जितनी पार्टियां हैं उससे दोगुने नेता हैं। एक-एक पार्टी में 2-2 नेता भी हैं तो इस प्रकार का गठबंधन कभी कारगर नहीं होगा। बीजेपी नेता ने अपने इस बयान में आगे कहा कि, सबसे बड़ी बात यह है कि, इनका एक दूसरे के राज्य में कोई वजूद नहीं है। ऐसे लोग एकत्रित भी हो जाए तबी भी कोई परिणाम नहीं आएगा।

भारत में सबसे प्राचीन संस्कृति सनातन है

वहीं सनातन धर्म I.N.D.I.A. गठबंधन के कुछ नेताओं के द्वारा विवादित बयान पर उन्होंने कहा कि, भारत में सबसे प्राचीन संस्कृति सनातन है। किसी को भी किसी के भी धर्म पर नहीं बोलना चाहिए लेकिन आप इस्लाम या ईसाइ धर्म पर बोल लीजिये हंगामा हो जायेगा। बीजेपी नेता ने कहा कि, सनातन के खिलाफ इस प्रकार से बोलना और अपने आपको सेकुलर कहना, इससे बड़ी कोई मूर्खता नहीं है। लोग इन्हे इनकी जगह दिखाएंगे। देवेंद्र फडवणीस ने कहा कि, सनातन तो समाप्त नहीं होगा लेकिन सनातन के खिलाफ विचार समाप्त हो जाएंगे।