H

Please upgrade the app if you see a red line at the top. To upgrade the app, click on this line.

जन आशीर्वाद यात्रा पर बोले नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह

By: Richa Gupta | Created At: 02 September 2023 08:43 AM


चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में जन आशीर्वाद की यात्राओं की तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। अभी तक का पार्टी का यह महा जनसंपर्क अभियान है।

banner
जन आशीर्वाद यात्रा पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में जन आशीर्वाद की यात्राओं की तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। अभी तक का पार्टी का यह महा जनसंपर्क अभियान है। 3 तारीख को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे और इसके साथ-साथ आज यहां से पांचो हमारे जन आशीर्वाद यात्रा के रथ रवाना होंगे। उन रथों का यहां पर पूजन किया जाएगा और उन्हें भेजा जाएगा। इसके साथ ही इस यात्रा का जो सॉन्ग है उसकी लांचिंग होगी जो जन आकांक्षा बेटी है उसकी भी लॉन्चिंग होगी। इस तरीके से यह रथ रवाना हो जाएंगे और 4 तारीख को राजनाथ सिंह नीमच से यात्रा का शुभारंभ करेंगे 5 तारीख को हमारे देश के गृहमंत्री अमित शाह दो स्थानों पर रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे। एक मंडला में सुबह 11:00 बजे 2:00 बजे श्योपुर में 6 तारीख को नितिन गडकरी खंडवा से यात्रा का शुभारंभ करेंगे। शुभारंभ यात्रा पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी नेता उपस्थित रहेंगे केंद्र का नेतृत्व भी उपस्थित रहेंगा

यात्राएं 25 सितम्बर तक चलेंगी

भारतीय जनता पार्टी द्वारा 3 सितम्बर से प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्राओं का शुभारंभ किया जा रहा है। ये यात्राएं 25 सितम्बर तक चलेंगी। इन यात्राओं के माध्यम से पार्टी के वरिष्ठ नेता जनता से आगामी चुनावों के लिए समर्थन एवं आशीर्वाद मांगेंगे। यात्राओं के लिए विशेष तौर पर तैयार किए गए जन आशीर्वाद रथों का प्रयोग किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण शनिवार सुबह 11.00 बजे रथों को हरी झंडी दिखाकर प्रदेश कार्यालय से गंतव्य के लिए रवाना करेंगे।