H

महबूबा ने साधा निशाना, कहा- युवाओं को नौकरी देने के बजाय गुंडा बना रही बीजेपी

By: Sanjay Purohit | Created At: 02 April 2024 04:10 PM


पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में बेरोजगार युवाओं को अपनी हताशा निकालने के वास्ते मुसलमानों को निशाना बनाने के लिए उकसाया है।

banner
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में बेरोजगार युवाओं को अपनी हताशा निकालने के वास्ते मुसलमानों को निशाना बनाने के लिए उकसाया है। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मीडिया में आई उस खबर पर प्रतिक्रिया दे रही थीं जिसमें कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक मस्जिद के इमाम को कथित तौर पर बदमाशों ने पीटा और पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

मुफ्ती ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर कहा कि भाजपा दावा करती है कि उसने कश्मीर में युवाओं के हाथों में पत्थरों की जगह लैपटॉप दे दिए हैं। उन्होंने कहा, “लेकिन देश के बाकी हिस्सों में जो कुछ हो रहा है उस पर एक नजर डालने से ही इस बात के पर्याप्त सबूत मिल जाते हैं कि उन्होंने असंतुष्ट बेरोजगार युवाओं को केवल अपनी हताशा निकालने के लिए मुसलमानों पर लाठियां और डंडा चलाने के लिए उकसाया है।”