H

उम्मीदवारों की दूसरी सूची और चुनावी तैयारियों पर आज मंथन करेंगे भाजपा के दिग्गज

By: Ramakant Shukla | Created At: 01 September 2023 02:10 AM


भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित भाजपा के दिग्गज नेता शुक्रवार को भोपाल में बैठक करेंगे। वह चुनाव की तैयारियों के संबंध में प्रदेश पदाधिकारियों से बात करेंगे।

bannerAds Img
भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित भाजपा के दिग्गज नेता शुक्रवार को भोपाल में बैठक करेंगे। वह चुनाव की तैयारियों के संबंध में प्रदेश पदाधिकारियों से बात करेंगे। इसके अलावा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर मंथन करेंगे। इस दौरान वह पिछले चुनाव और उपचुनाव में पार्टी के पराजित प्रत्याशियों से भी अलग-अलग बात कर मैदानी स्थिति और कांग्रेस की तैयारियों के बारे में जानेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर सहमति बन जाएगी।

मिशन-23 की तैयारी

इसमें शामिल होने के लिए भूपेंद्र यादव और प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अश्वनी वैष्णव गुरुवार को भोपाल पहुंच चुके हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार शाम को आएंगे। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भी पहुंचने की उम्मीद है।

Read More: मुंबई में 'इंडिया' गठबंधन की बैठक का दूसरा दिन, आज संयोजक और लोगो पर होगा फैसला