H

आरोपियों के घर पर चले बुलडोजर, बीजेपी ने कहा- मौत पर राजनीति कर रही है कांग्रेस

By: Richa Gupta | Created At: 08 February 2024 05:39 PM


मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दूसरे दिन हरदा पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट का मुद्दा गर्माया रहा। इस मामले को लेकर विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला।

banner
मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दूसरे दिन हरदा पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट का मुद्दा गर्माया रहा। इस मामले को लेकर विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस विधायकों ने न्यायिक जांच की मांग को लेकर विरोध किया और नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर निकल गए। साथ ही आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है। वहीं इस पर सत्ता पक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस मौत पर राजनीति कर रही है।

दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए- उमंग सिंगार

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कहा कि प्रदेश सरकार आखिर क्यों न्यायिक जांच से बच रही है ? सरकार मौतों का आंकड़ा भी छुपा रही है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दोषियों के घर पर बुलडोजर कब चलेगा। दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए।

धर्मेंद्र लोधी ने पलटवार किया

कांग्रेस के आरोपों पर मंत्री धर्मेंद्र लोधी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मौत पर राजनीति कर रही है। प्रदेश की डॉ. मोहन यादव की सरकार जांच समिति गठित कर चुकी है। न्यायिक जांच की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने तत्काल कड़े कदम उठाए है। वहीं पूर्व मंत्री व विधायक भूपेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष के कहने पर ही स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा हुई। हरदा मामले को लेकर सभी कार्रवाई की गई है। हरदा मामले में न्यायिक जांच की जरूरत नहीं है।