H

बारबाडोस में थम गया तूफान: खुल गया बारबाडोस का एयरपोर्ट, जानें कब तक भारत लौटेंगे चैंपियंस

By: Richa Gupta | Created At: 03 July 2024 06:01 AM


भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर चौथी बार विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। ट्रॉफी जीतने के बाद भी भारतीय टीम अब तक वापस नहीं लौट सकी है।

bannerAds Img
Sports: भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर चौथी बार विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। ट्रॉफी जीतने के बाद भी भारतीय टीम अब तक वापस नहीं लौट सकी है। बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से फंसी हुई भारतीय टीम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्रिकेट फैंस के इस इंतजार के बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि भारतीय टीम को वापस लौटने में और भी देरी हो सकती है। मौजूदा समय में बारबाडोस एयरपोर्ट को खोल दिया गया है लेकिन फिर भी भारतीय टीम को वापस लौटने में देर लग सकती है। उम्मीद जताई जा रही थी कि टीम बुधवार की रात तक नई दिल्ली पहुंच जाएगी लेकिन अब बुधवार को टीम का पहुंचना मुश्किल है।

चार्टर विमान बारबाडोस में नहीं उतर पाया

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया को सीधे दिल्ली ले जाने वाला चार्टर विमान बारबाडोस में नहीं उतर पाया। इस कारण टीम के वापस लौटने में और भी देरी लग सकती है। फिलहाल बेरिल तूफान थम चुका है और एयरपोर्ट को भी खोल दिया गया है। लेकिन अभी उड़ान नहीं शुरू हुई है। माना जा रहा है कि अगले कुछ ही घंटों में उड़ानों का आवागमन शुरु हो जाएगा। इसके बाद ही भारतीय टीम को चार्टर विमान लेकर नई दिल्ली के लिए रवाना होगा।

अब कल लौटेंगे चैंपियंस

भारतीय क्रिकेट टीम अब बृहस्पतिवार की सुबह नई दिल्ली पहुंच सकती है। पहले तय शेड्यूल के अनुसार, भारतीय टीम को मंगलवार की शाम 6 बजे (स्थानीय समयानुसार) बारबाडोस से सीधा नई दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। इस हिसाब से भारतीय टीम आज रात 8 बजे तक नई दिल्ली पहुंच जाती। लेकिन अब भारतीय टीम को चार्टर विमान बुधवार की दोपहर 2 बजे (स्थानीय सयमानुसार) लेकर उड़ान भरेगी और बृहस्पतिवार की सुबह 4 से 6 के बीच नई दिल्ली एयरपोर्ट पर आएगी।