H

भाजपा MP में सभी सीट जीतकर कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने को तैयार: CM मोहन यादव

By: Sanjay Purohit | Created At: 21 March 2024 03:20 PM


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि, पीएम मोदी लहर में कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे है।

banner
एमपी में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे पर बयानी तीर छोड़ने में लगी हैं। इसी बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है, सीएम ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि, पीएम मोदी लहर में कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे है।

जबलपुर में बोले सीएम मोहन यादव

आज मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच जबलपुर पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है। ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में हम एमपी में कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने जा रहे है "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में सभी सीट जीतकर कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने को तैयार है" डबल इंजन की सरकार में 400 पार का नारा पूरा करने जा रहे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी की लहर ऐसी कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। बीजेपी 10 दिन पहले ही लोकसभा के प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। साथ ही CM ने कहा कि, मध्यप्रदेश के सीधी में रानी अवंति बाई बलिदान दिवस के मौके पर देश का पहला नामांकन फार्म दाखिल किया गया है। जबलपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह भी मौजूद रहे।