H

MP NEWS: अमित शाह को रिपोर्ट कार्ड की जगह रेट कार्ड देना चाहिए था - कमलनाथ

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 22 August 2023 05:44 AM


खड़गे के एमपी दौरे पर पीसीसी चीफ कमलनाथ कमलनाथ ने कहा कि, खड़गे जी का दौरा महत्वपूर्ण है, पूरे प्रदेश में मेसेज जाएगा।

bannerAds Img
चुवानी साल में बीजेपी-कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का एमपी दौरा देखने को मिलने लगा है। जहां पीएम मोदी ने 12 अगस्त को सागर के बड़तूमा में संत रविदास मंदिर और स्मारक की आधारशिला रखी। वहीं अब आज यानी की मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी दलित मतदातओं को कांग्रेस के पक्ष में करने के लिए सागर आ रहे है।खड़गे के एमपी दौरे पर पीसीसी चीफ कमलनाथ कमलनाथ ने कहा कि, खड़गे जी का दौरा महत्वपूर्ण है, पूरे प्रदेश में मेसेज जाएगा।

अमित शाह को रेट कार्ड देना चाहिए था

वही हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एमपी की शिवराज सरकार के 20 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा था, जिसे पर एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि, अमित शाह ने जो रिपोर्ट कार्ड दिया है, उन्हें तो रेट कार्ड देना चाहिए था। कमलनाथ ने कहा कि, क्या रेट है, सब चीजों के मध्यप्रदेश में । यह पिछले 20 साल के बाद करते हैं । हम अगले 20 साल की बात करते हैं।

सही समय पर कांग्रेस की लिस्ट जारी होगी

वहीं आगे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस की लिस्ट पर कहा कि, जब उचित और सही समय होगा तब कांग्रेस की लिस्ट जारी होगी । वहीं चुनावी बैठकों को लेकर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस में लगातार बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी प्रत्याशी ध्रुवनारायण सिंह के कमलनाथ को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने के न्यौते पर एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, यह सब फिजूल की बातें हैं, में इन सब घटिया चीजों में नहीं पड़ता।