H

भाजपा के दिग्गजों का आज एमपी में दौरा...

By: Richa Gupta | Created At: 28 October 2023 03:48 AM


मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पदाधिकारी आज प्रदेश के कई जिलों के दौरे पर रहेंगे।

bannerAds Img
मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पदाधिकारी आज प्रदेश के कई जिलों के दौरे पर रहेंगे। सीएम शिवराज सिंह बुरहानपुर, धार, खरगोन, BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छिंदवाड़ा, जबलपुर, और भोपाल, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक भोपाल, कैलाश विजयवर्गीय जबलपुर ग्रामीण, नरोत्तम मिश्रा सीहोर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

सीएम शिवराज का दौरा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 11.20 बजे बुरहानपुर के नेपानगर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। 1.10 बजे धार जिले के धरमपुरी। 2.25 बजे खरगौन जिले के महेश्वर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

विष्णुदत्त शर्मा

वीडी शर्मा 12.40 बजे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जबलपुर एयरपोर्ट पर स्वागत और अगवानी करेंगे। 12.50 बजे रघुनाथ शाह, शंकर शाह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 1.30 बजे जबलपुर में संभागीय बैठक में शामिल होंगे। 3.40 बजे छिंदवाडा के जुन्नारदेव में नंदलाल शोध स्कूल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। 5.35 बजे भोपाल के भाजपा प्रदेश कार्यालय में नर्मदापुरम की संभागीय बैठक में शामिल होंगे।

वीरेंद्र कुमार खटीक

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक भोपाल की विभिन्न विधानसभाओं की बैठक में शामिल होंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय । 12 बजे जबलपुर ग्रामीण के मझौली विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 1.40 बजे पाटन विधानसभा के परिणिता मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। 3.05 बजे रूकमणि गार्डन में आयोजित सिहोरा मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

डॉ. नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा 28 अक्टूबर को सीहोर में दोपहर 1 बजे पार्टी प्रत्याशी के नामांकन, रोड शो एवं सभा को संबोधित करेंगे।