H

ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए, हालत गंभीर

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 March 2024 12:38 PM


ऑस्ट्रेलिया के स्‍टार सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट के अंतरराष्‍ट्रीय को देखें तो उन्‍होंने अब तक ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 10 टेस्ट और 1 टी20 खेला है।

banner
ऑस्ट्रेलिया के स्‍टार सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बाइक हादसे में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट को काफी गंभीर चोटें आई हैं। आपको बता दें कि, क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया साइट एक्‍स अकाउंट से देते हुए बताया है कि, अब वह वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के लिए शेफील्ड शील्ड का फाइनल नहीं खेल सकेंगे।

हादसे की जानकारी क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने दी

आपको बता दें कि, शेफील्‍ड शील्‍ड का फाइनल वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के बीच खेला जाना है, लेकिन हादसे के बाद बैनक्रॉफ्ट वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी गैरमौजूदगी में टीम ऑरोन हॉर्डी के साथ उतर सकती है। क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्‍स पर पोस्‍ट शेयर कर बताया कि, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट अपनी बाइक से गिरने और सिर पर चोट लगने के कारण मार्श शेफील्ड शील्ड फाइनल में नहीं खेल पाएंगे। बैनक्रॉफ्ट का नहीं खेलना वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका है। उनकी वजह से ही टीम लगातार तीसरी बार फाइनल में पहुंच सकी है।

कैमरून का अंतरराष्‍ट्रीय करियर

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के स्‍टार सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट के अंतरराष्‍ट्रीय को देखें तो उन्‍होंने अब तक ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 10 टेस्ट और 1 टी20 खेला है। बैनक्रॉफ्ट ने 18 टेस्ट पारियों में 26.24 की औसत से 446 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्‍ले से 3 अर्धशतक आए हैं। इस दौरान कैमरून बैनक्रॉफ्ट का उच्‍चतम स्‍कोर 82 रन है। जबकि टी20 में कैमरून बैनक्रॉफ्ट को ज्‍यादा मौके नहीं मिल सके हैं।