H

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बोले - कल्कि 2898 एडी भविष्य पर आधारित अद्भुत फिल्म है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 June 2024 09:52 AM


अमिताभ बच्चन ने कहा कि, यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा है। ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

bannerAds Img
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि, वह भविष्य पर आधारित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। महानायक ने आगे कहा कि, यह फिल्म दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाने का वादा करती है, जिसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं दिखाया गया। इसका निर्देशन ‘महानति’ फिल्म से प्रसिद्ध हुए नाग अश्विन ने किया है।

यह बिल्कुल हैरान कर देने वाला है

महानायक अमिताभ बच्चन ने यहां फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरानपत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, जब नाग (अश्विन) मेरे पास आए और इस फिल्म के बारे में मुझे बताया तो उनके जाने के बाद मैंने सोचा। यह बिल्कुल हैरान कर देने वाला है। बिग बी ने कहा कि, यह अविश्वसनीय है कि, कोई व्यक्ति भविष्य में इतने आगे के समय पर आधारित किसी फिल्म की कल्पना कैसे कर सकता है।

कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

आपको बता दें कि, फिल्म निर्माताओं ने इस कार्यक्रम में फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया। कार्यक्रम में मुख्य अभिनेता प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी मौजूद थे। कार्यक्रम की मेजबानी अभिनेता-निर्माता राणा दग्गुबाती ने की। वहीं कल्कि 2898 एडी’ पर काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि, यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा है। ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।