H

सुरजेवाला के विवादित बयान पर कंगना का तंज, कहा - बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी लेकिन...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 04 April 2024 12:06 PM


रणदीप सुरजेवाला के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने सुरजेवाला को आड़े हाथों लिया है।

banner
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। वहीं अब कांग्रेस के सीनियर नेता रणदीप सुरजेवाला ने यूपी की मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

सुरजेवाला के बयान पर पर कंगना का पलटवार

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने सुरजेवाला को आड़े हाथों लिया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है। महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्यंभावी हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं।

रणदीप सुरजेवाला का बयान...

कांग्रेस के सीनियर नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। कोई हेमा मालिनी तो है नहीं… । कोई फिल्म स्टार तो हैं नहीं। हम तो हेमा मालिनी का भी सम्मान करते हैं क्योंकि धर्मेन्द्र के यहां शादी कर रखी है जो बहू हैं हमारी।