H

'लड़ने से पहले ही बिखर गया इंडी गठबंधन', सुशील मोदी बोले- कांग्रेस को उसकी औकात बताने में लगे लालू और ठाकरे

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 March 2024 01:57 PM


सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा छह सूची जारी कर 405 प्रत्याशी घोषित कर चुकी है, जबकि विपक्षी गठबंधन अभी 50 सीट पर भी साझा उम्मीदवार तय नहीं कर पाया। राहुल गांधी और शशि थरूर की सीट पर भी गठबंधन फेल हो गया।

banner
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि संसदीय चुनाव के पहले चरण की प्रक्रिया पूरी हो रही है और अभी तक इंडी गठबंधन में सीट बंटवारे पर फैसला तो दूर, लालू प्रसाद, उद्धव ठाकरे एकतरफा टिकट बांट कर कांग्रेस को उसकी औकात भी बता रहे हैं। लड़ने से पहले ही बिखर गया गठबंधन।

राहुल गांधी और शशि थरूर की सीट पर भी फेल हो गया गठबंधन

सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा छह सूची जारी कर 405 प्रत्याशी घोषित कर चुकी है, जबकि विपक्षी गठबंधन अभी 50 सीट पर भी साझा उम्मीदवार तय नहीं कर पाया। राहुल गांधी और शशि थरूर की सीट पर भी गठबंधन फेल हो गया। उन्होंने कहा कि विपक्ष अब यदि कुछ सीटों पर साझा उम्मीदवार घोषित भी कर दे, तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का मुकाबला नहीं कर पाएगा।

एनडीए 400-पार का लक्ष्य अवश्य प्राप्त करेंगे हम

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी (पवार) से बात किए बिना उद्धव ठाकरे ने जैसे 17 उम्मीदवार तय कर दिए, वैसे ही बिहार में लालू प्रसाद ने कांग्रेस और वामदलों को किनारे कर आधा दर्जन टिकट बांट दिए। वहां शरद पवार नाराज हैं, तो यहां प्रदेश कांग्रेस में क्षोभ है। उन्होंने कहा कि बंगलुरू से दिल्ली तक जिस गठबंधन के गुब्बारे में हवा भरी गई और आसमान में सुराख कर देने के दावे किए गए, वह गुब्बारा फुस्स हो गया। अबकी बार एनडीए 400-पार का लक्ष्य हम अवश्य प्राप्त करेंगे।