H

MP NEWS: उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा: मंत्री सारंग ने शिव भक्तों के चौथे जत्थे को किया रवाना

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 03 September 2023 09:20 AM


श्रावण के पवित्र माह में मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने अपनी विधानसभा नरेला के रहवासियों को बड़ी सौगात दी है।

bannerAds Img
भोपाल से विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर के दर्शन के लिए नि: शुल्क "उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा" को मंत्री सारंग ने रवाना किया। ऐसे में आज राजधानी भोपाल में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग बस चलते नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार, आज मंत्री विश्वास सारंग ने नरेला विधानसभा निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा के चौथे जत्थे को रवाना किया। आज 101 बसों में कई श्रद्धालु बाबा महाकाल के निःशुल्क दर्शन करेंगे।

मंत्री सारंग ने 5500 शिव भक्तों के चौथे जत्थे को रवाना किया

मंत्री सारंग ने इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में कहा कि, आज नरेला विधानसभा निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा के तहत 101 बसों से नरेला परिवार के लगभग 5500 शिव भक्तों के चौथे जत्थे को रवाना किया। बाबा महाकाल से आपकी सुखद और मंगलमय यात्रा की कामना करता हूँ! इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, श्रद्धालुओं को राजधानी भोपाल से उज्जैन यात्रा के अलावा बाबा महाकाल के दर्शन के इंतजाम भी किए गए हैं। इस बीच आने जाने के दौरान स्वल्पाहार एवं भोजन भी कराया जाएगा। बीजेपी नेता सारंग ने कहा कि, शिव भक्तों की सेवा का अवसर मिला है। वह इसका भरपूर लाभ उठा रहे हैं।

मंत्री सारंग ने नरेला के रहवासियों को दी बड़ी सौगात

आपको बता दें कि, श्रावण के पवित्र माह में मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने अपनी विधानसभा नरेला के रहवासियों को बड़ी सौगात दी है। इसी कार्म में आज बीजेपी नेता सारंग ने नरेला विधानसभा निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा का शुभारंभ किया और यात्री बसों को झण्डी दिखा कर रवाना किया था। मिली जानकारी के अनुसार, इस यात्रा के लिये विधानसभा के सभी 17 वार्ड में घर-घर जाकर पंजीयन करवाये गये हैं।