H

हेमंत सोरेन के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव, कहा - भाजपा ने एक ही हफ्ते में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 01 February 2024 01:23 PM


बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का इल्जाम लगाया।

banner
झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब इंडी गठबंधन में शामिल विपक्षी दलों के नेताओं ने गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजद नेता व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के समर्थन में उतर गए हैं।

बीजेपी अहंकार से चूर हो गई है

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का इल्जाम लगाया। RJD नेता ने आरोप लगाए कि, एक ही सप्ताह के अंदर भारतीय जनता पार्टी ने बिहार, झारखंड एवं चंडीगढ़ में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया। चुनाव में हार के डर से बीजेपी यह काम कर रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी अहंकार से चूर हो गई है, उसकी हेकड़ी अब जनता तोड़ेगी।

बीजेपी ने लोकतंत्र को तार-तार कर दिया

तेजस्वी यादव ने बुधवार देर रात सोशल मीडिया साइट एक्स पर झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के समर्थन में पोस्ट साझा किया। तेजस्वी यादव ने लिखा कि, बिहार एवं चंडीगढ़ के बाद अब झारखंड में भारतीय जनता पार्टी ने एक ही सप्ताह में लोकतंत्र एवं संघवाद को तार-तार कर दिया। चुनावी हार के डर से जांच एजेंसियों की निष्पक्षता खत्म कर, एजेंसियों को भारतीय जनता पार्टी का प्रकोष्ठ बनाकर, केंद्र सरकार क्या-क्या कर रही है अब यह बात किसी से छुपी नहीं है। राजद हेमंत सोरेन के साथ खड़ी है।