H

CG NEWS : 2 सितंबर को रायपुर आएंगे राहुल गांधी | युवा सम्मेलन में होंगे शामिल

By: Shivani Hasti | Created At: 28 August 2023 09:46 AM


bannerAds Img
रायपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 2 सितंबर को रायपुर आ रहे हैं। वे यहां आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस लाइन हैलीपैड पर मीडिया से चर्चा मेंं इसकी जानकारी दी।

सट्टा एप का कोई ऑफिस रायपुर में नहीं

सीएम भूपेश बघेल ने महादेव सट्टा ऐप, ईडी को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा ऐप का कोई ऑफिस नहीं। छत्तीसगढ़ में इस मामले लगातार में कार्रवाई जारी है। 72 मामले अब तक दर्ज किए जा चुके हैं। राज्य सरकार की ओर से इस मामले भरपूर कार्रवाई हुई है। छत्तीसगढ़ में जितनी कार्रवाई सट्टे के खिलाफ हुई, देश में और कहीं नहीं हुई है। 400 से अधिक लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है।

राज्य सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश

भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राजनीतिक लाभ लेने के लिए भाजपा ईडी का सहारा ले रही है। छत्तीसगढ़ में कानून का राज है। भाजपा को हिंसा पसंद है। राज्य के खदानों को अडानी के हवाले किया जा रहा है। केंद्र सरकार इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में षड्यंत्र कर रही है। आगे भूपेश बघेल ने कहा, ईडी के सहारे छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। राज्य सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश की जा रही है।

Read More: CG NEWS : मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन। ED कार्यालय के सामने कांग्रेस कर रहे प्रदर्शन...