H

गया से नामांकन दाखिल करने से पहले बोले जीतन राम मांझी- राजनीति में कुछ और वर्ष बचे हैं, उसमें जनता की करनी है सेवा

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 March 2024 01:47 PM


एनडीए की ओर से गया से लोकसभा उम्मीदवार हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(हम) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान बयान दिया है।

banner
पटनाः बिहार की चार लोकसभा सीटों नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया के लिए नामांकन का आज यानी गुरुवार को आखिरी दिन है। वहीं, नामांकन से पहले एनडीए की ओर से गया से लोकसभा उम्मीदवार हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(हम) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान बयान दिया है।

" हम कर्म पर विश्वास रखते हैं"

मांझी ने कहा कि सभी एक उम्मीद के साथ चुनाव लड़ते हैं, राजनीति के 44 वर्ष गुजर चुके हैं, कुछ और वर्ष बचे हैं, उस शक्ति को जनता की सेवा में लगाना है जिसके लिए आज हम अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं जब मोदी जी के गठबंधन के साथ रहा तब भी और जब उनके गठबंधन के साथ नहीं रहा तब भी, प्रधानमंत्री ने मुझे कई मौके पर प्रतिष्ठा दी है। मैंने एक सपना देखा था कि विधायक बनूं और यह भी कि सांसद बनूं, आगे क्या होगा हमें इसकी चिंता नहीं है, हम कर्म पर विश्वास रखते हैं।

चुनाव में राजद नेता कुमार सर्वजीत से होगा मांझी का मुकाबला

वहीं, जीतन राम मांझी ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि पटना में जब इंडिया गठबंधन की बैठक हुई थी तभी मैंने कहा था कि वे लोग ताश के पत्तों की तरह बिखर रहे हैं। लोकसभा में मांझी का मुकाबला राजद नेता कुमार सर्वजीत से होगा। वे भी आज अपना नॉमिनेशन पर्चा दाखिल करेंगे।