H

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी का दावा, 'एक व्यक्ति के कहने पर किया गया अरेस्ट'

By: Ramakant Shukla | Created At: 23 March 2024 10:56 AM


दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी ने एक भी सबूत अभी तक पेश नहीं किया। जिस शरत के बयान पर सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी ने गिरफ्तारी की, उसने बीजेपी को चंदे दिए. सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी का दावा है कि केवल एक व्यक्ति अरविंदों फार्मा के शरत के कहने पर दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार किया गया।

banner
दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी ने एक भी सबूत अभी तक पेश नहीं किया। जिस शरत के बयान पर सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी ने गिरफ्तारी की, उसने बीजेपी को चंदे दिए. सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी का दावा है कि केवल एक व्यक्ति अरविंदों फार्मा के शरत के कहने पर दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार किया गया। इससे पहले शुक्रवार को मंत्री आतिशी ने सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी गिरफ्तारी के बाद कहा था कि, "दिल्ली सरकार पहले भी चल रही थी, और चलती रहेगी. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम थे, दिल्ली के सीएम हैं और दिल्ली के सीएम रहेंगे। किसी भी संवैधानिक प्रावधान के लिए उन्हें इस्तीफा देने की आवश्यकता नहीं है। पूरा मंत्रिमंडल बरकरार है. प्रत्येक विभाग बरकरार है। आप सरकार कुशलतापूर्वक काम कर रही है." दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन दिल्ली में दूसरे दिन भी जारी है।

'एक व्यक्ति के कहने पर किया गया अरेस्ट'

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को बीजेपी पर अरविंदो फार्मा और उसकी सहायक कंपनी से 55 करोड़ रुपये चंदा लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब तक उन्होंने चंदा नहीं दिए, तब तक ईडी ने उन्हें जेल में रखा। चंदा देते ही शरत चंद्र को पहले जमानत मिली और उसके बाद वो सरकारी गवाह बन गया। उसी के बयान के आधार पर ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की है। इसका पर्दाफाश 21 मार्च को हो गया।