H

राजस्थान के Bharatpur में बस की टक्कर में 11 लोगों की मौत, सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर जताया दुख

By: payal trivedi | Created At: 13 September 2023 09:02 AM


राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) में आज गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई।

bannerAds Img
भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) में आज गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्विट कर शोक जताया है। सीएम गहलोत ने अपने ट्विट में लिखा कि भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें।

भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार एनएच 21 पर स्थित लखनपुर थाना क्षेत्र हंतरा पुल पर ये दुर्घटना हुई। जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं को लेकर बस गुजरात से उत्तर प्रदेश के मथुरा दर्शन के लिए जा रही थी। इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जिनमें से 11 लोगों की जान चली गई है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

बता जा रहा है कि इस बस को किसी अज्ञात वाहन (Bharatpur)ने टक्कर मारी थी। दुर्घटना में मरने वाले लोगों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है सभी मृतक और घायल भावनगर के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना पर लखनपुर, नदबई, हलैना, वैर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

धौलपुर के छह लोगों की मौत

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले भरतपुर जिले के रूपबास थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में धौलपुर के रहने वाले छह लोगों की मौत हो गई। धौलपुर के रहने वाले दो परिवार के लोग खाटू श्याम दर्शन करने के बाद कार से वापस धौलपुर जा रहे थे।