H

भाजपा नेता ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर साधा निशाना

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 March 2024 04:42 PM


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अपराजिता सारंगी ने आरोप लगाया कि, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने अपनी सरकार चलाने का ‘ठेका’ राज्य के बाहर के एक व्यक्ति को दे दिया है।

banner
देश में अगले कुछ महीने हलचल भरे रहने वाले हैं, क्योंकि लोकसभा चुनाव करीब आता जा रहा है। सभी सियासी दलों ने लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अपनी-अपनी रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही नेताओं के बीच वार-पलटवार और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में बीजेपी नेता ने सीएम नवीन पटनायक पर जमकर निशाना साधा है।

अपराजिता सारंगी ने सीएम पर लगाया ये बड़ा आरोप

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अपराजिता सारंगी ने आरोप लगाया कि, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने अपनी सरकार चलाने का ‘ठेका’ राज्य के बाहर के एक व्यक्ति को दे दिया है। भुवनेश्वर की सांसद ने आगे कहा कि, दुर्भाग्यपूर्ण रूप से, मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार चलाने का ठेका ओडिशा के बाहर के एक व्यक्ति को दे दिया है। वह व्यक्ति एक नौकरशाह है।

लोगों ने पटनायक के नाम पर वोट दिया है

बहरहाल, राज्य में IAS अधिकारी के तौर पर विभिन्न पदों पर काम कर चुकीं भुवनेश्वर की सांसद ने किसी का नाम नहीं लिया। अपराजिता सारंगी ने आगे कहा कि, वह ओडिशा की फिक्रमंद निवासी होने के नाते यह कह रही हैं, न कि किसी राजनीतिक दल की सदस्य के तौर पर। उन्होंने कहा कि, राज्य के लोगों ने नवीन पटनायक के नाम पर वोट दिया है।