H

भूखे-प्यासे 12 घंटे तक स्पाइसजेट की फ्लाइट में बंद रहे यात्री, क्या रही वजह?

By: Sanjay Purohit | Created At: 06 July 2024 10:50 AM


बेंगलुरु के लिए रवाना होने वाली स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट 12 घंटे से ज्यादा समय तक दिल्ली के एयरपोर्ट पर ही रुकी रह गई, इतना ही नहीं इस फ्लाइट से यात्रा करने वाले यात्रियों को 12 घंटे तक फ्लाइट में बंद कर दिया गया था.

bannerAds Img
विमानों में यात्रियों को होने वाली असुविधाओं के मामले इधर बीच कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहे हैं, हाल ही में यह मामला देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला, जिससे यात्रियों को 12 घंटे से ज्यादा समय तक असुविधाओं का सामना करना पड़ा. स्पाइस जेट एयरलाइंस की फ्लाइट में 5 जुलाई की शाम में कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से सभी यात्री काफी ज्यादा परेशान हुए. दरअसल, दिल्ली से बेंगलुरु के लिए रवाना होने वाली स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट एसजी 8151 को उड़ान भरने की जगह एयरपोर्ट पर ही रोक के रखा गया.

12 घंटे तक फ्लाइट के अंदर ही रहे बंद

इस फ्लाइट में 60 यात्री मौजूद थे और सभी को 12 घंटे तक खाने के बिना ही बंद रहना पड़ा. फ्लाइट को रोकने की वजह कोई तकनीकी खराबी बताई गई, जिसके बाद यात्रियों को बाहर नहीं निकलने दिया गया. इस फ्लाइट में फंसे सभी यात्रियों ने एयरलाइंस पर जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया. स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट एसजी 8151, 5 जुलाई की शाम 7.40 बजे दिल्ली के टर्मिनल 3 से उड़ान भरने वाला था.