H

मयंक की आग उगलती गेंदबाजी के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने टेके घुटने...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 03 April 2024 10:33 AM


मयंक यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन जैसे स्टार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

banner
IPL 2024 के 17वे सीजन का 15वां मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मुक़ाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को 28 रन से हरा दिया है।

मयंक यादव ने की घातक गेंदबाजी

LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में RCB 19.3 ओवर में सिर्फ 153 रन बनाकर ढेर हो गई। लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने 4 ओवर में मात्र 14 रन देकर 3 विकेट झटके। मयंक यादव की कहर बरपाती गेंदबाजी के सामने RCB के बल्लेबाज बेबस नजर आए। मयंक के अलावा नवीन उल हक ने 2, मार्कस स्टोइनिस ,यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और एम सिद्धार्थ ने 1 - 1 विकेट लिए।

पर्पल कैप की रेस मयंक यादव

लखनऊ सुपर जायटंस के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की और मात्र 14 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। मयंक ने रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन जैसे स्टार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। आपको याद दिला दें कि, मयंक यादव ने अपने डेब्यू मैच में भी 3 विकेट हासिल किए थे। इसी के साथ 2 मैच में उनके 6 विकेट हो गए हैं और पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर आ गए हैं।