H

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और एस श्रीसंत ने T20 World Cup 2024 की सेमीफाइनलिस्ट टीमों की भविष्यवाणी की...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 May 2024 10:11 AM


पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और एस श्रीसंत ने बाताया है कि, T20 World Cup 2024 में कौन सी चार टीम सेमीफाइनल तक का सफर तय कर सकती हैं।

bannerAds Img
2 जून से 20 टीमों के बीच T20 World Cup 2024 के लिए जंग शुरू होने वाली है। यह मेगा टूर्नामेंट वेस्टइंडीज और यूएसए की सरजमी पर होने जा रहा है। ये पहली बार है जब T20 World Cup में 20 टीम भाग ले रही होंगी, जिन्हें पांच-पांच टीमों के चार ग्रुप में बांटा गया है।

मोहम्मद कैफ की सेमीफाइनल लिस्ट -

इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और एस श्रीसंत ने बाताया है कि, T20 World Cup 2024 में कौन सी चार टीम सेमीफाइनल तक का सफर तय कर सकती हैं। मोहम्मद कैफ की सेमीफाइनल लिस्ट की बात की जाए तो इसमें सबसे पहला नाम भारत फिर पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद जताई है। विशेष रूप से इंग्लैंड की टीम बहुत बेहतर दिख रही है, जिसकी कप्तानी जोस बटलर के हाथों में होगी।

एस श्रीसंत की सेमीफाइनल लिस्ट -

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी कैफ की भांति भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जताई है। श्रीसंत वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2007 टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में मिसबाह उल-हक का कैच पकड़ कर भारत की जीत सुनिश्चित की थी।