H

CG NEWS : आज बालोद दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, जनसभा को करेंगे संबोधित....

By: Shivani Hasti | Created At: 28 March 2024 12:09 PM


banner
CG NEWS : रायपुर। छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव को लेकर अब तस्वीर साफ हो गई है। 11 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम फाइनल हो चुके हैं। बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों पर अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान कर दिए हैं। अब चुनावी दंगल में बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी आमने-सामने होंगे और एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आज बालोद दौरा है।विधानसभा स्तरीय सभा से लोकसभा चुनाव के प्रचार का जिम्मे उठाएंगे। लोकसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री साय कार्यकर्ताओं को सफलता का मंत्र देंगे।

Read More: CG NEWS : लोकसभा के दूसरे चरण के लिए आज अधिसूचना होगी जारी...कांकेर, महासमुंद, राजनांदगांव के प्रत्याशी भर सकेंगे नामांकन...

बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारी में जुटी हुई है। तो वहीं दूसरी ओर पार्टियों में दल बदल का सिलसिला भी लगातार जारी है। इस दौरान प्रदेश के सभी दिग्गज अलग-अलग क्षेत्रों का लगातार दौरा कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम विष्णुदेव साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां वे डौंडीलोहारा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम साय साढ़े 12 बजे रायपुर से डौंडीलोहारा के लिए रवाना होंगे और शाम 4 बजे डौंडीलोहारा से रायपुर लौटेंगे।