H

पश्चिम बंगाल से आउट हो जाएगी बीजेपी - कीर्ति आजाद

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 11:33 AM


पूर्व क्रिकेटर और TMC नेता कीर्ति आजाद ने सीएम ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी और महिषासुर मर्दिनी बताया है।

banner
आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर कई नेता हमलावार हो गए हैं। चुनावों में जीत हासिल करने के लिए राजनेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में अब TMC नेता कीर्ति आजाद का नाम भी जुड़ चुका है। कीर्ति आजाद ने कई राजनीतिक दलों पर अपनी बल्लेबाजी का धौंस जमाया है। बीजेपी के बारे में बात करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि, इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वह जीरो पर आउट कर देंगे, ऐसा सिक्सर मारेंगे कि, भाजपा चुनावी मैदान ही नही बल्कि बंगाल से ही बाहर हो जाएगी।

मेरी बॉलिंग से सब डर गए हैं - कीर्ति

पश्चिम बंगाल की सीएम व TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य की दुर्गापुर सीट से पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद को सासंदीय उम्मीदवार नियुक्त किया है। मगर कीर्ति आजाद के विरोध में अभी तक किसी भी राजनीतिक पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है। इस पर बात करते हुए TMC नेता कीर्ति आजाद ने कहा कि, उनकी बॉलिंग से सब डर गए हैं, इस लिए चुनावी मैदान में उनके सामने अभी तक कोई नही है, वह अकेले हैं।

कीर्ति आजाद ने की ममता की तारीफ

विरोधी दलों को खरी-खोटी सुनाते हुए पश्चिम बंगाल की दुर्गापुर सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे कीर्ति आजाद ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी की भी खूब तारीफ की है। कीर्ति आजाद ने कहा कि, जिस चुनावी मैदान में खुद सीएम ममता बैनर्जी जैसी कैप्टन खड़ी हो तो मैदान में उनको देख बड़े -बड़ों की हालत खराब हो जाती है। वह डर के मारे घर से ही नहीं निकलते। यही नहीं कीर्ति ने ममता को बंगाल की शेरनी और महिषासुर मर्दिनी बताया है।