H

Rajasthan News: प्रदेशाध्यक्ष जोशी का कांग्रेस प्रत्याशी को पलटवार, बोले- होंगे वो बाहुबली और धनबली लेकिन जनबल बीजेपी के साथ हैं

By: payal trivedi | Created At: 03 April 2024 10:52 AM


चुनावी बिगुल बज चुका है। बीजेपी और कांग्रेस पार्टी आमने सामने हैं। एक दूसरे पर आरोप भी लगाए जा रहे है। पिछले दिनों कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने कहा था कि चित्तौड़गढ़ से जसवंत सिंह को हराया।

banner
Jaipur: चुनावी बिगुल बज चुका है। बीजेपी और कांग्रेस पार्टी (Rajasthan News) आमने सामने हैं। एक दूसरे पर आरोप भी लगाए जा रहे है। पिछले दिनों कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने कहा था कि चित्तौड़गढ़ से जसवंत सिंह को हराया। उनके जैसी हैसियत प्रदेशाध्यक्ष की नहीं है। इस पर पलटवार करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा मैं एक सामान्य कार्यकर्ता हूं। वो बाहुबली और धनबली हो लेकिन जनबल सिर्फ बीजेपी के साथ है।

सीपी जोशी ने भरा नामांकन

प्रदेशाध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ लोकसभा प्रत्याशी सीपी जोशी ने मंगलवार को अपना नामांकन भरा। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना द्वारा बार बार उनकी तुलना जसवंत सिंह से की जा रही है। इस पर प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि मैं तो एक सामान्य हूं और सामान्य कार्यकर्ता को जनता का खूब आशीर्वाद मिलता है। हो सकता है अंजना बाहुबली और धनबली हो लेकिन जनबल बीजेपी के साथ है।

'मैं तो इस क्षेत्र की जनता को सब कुछ मानता हूं'

उन्होंने कहा कि यहां हमारे साथ श्रीचंद्र कृपलानी (Rajasthan News) भी है जिन्होंने उन्हें लोकसभा और विधानसभा में पांच बार शिकायत दी है। मैं अपने आप को बड़ा नहीं मानता हूं। मैं तो इस क्षेत्र की जनता को सब कुछ मानता हूं। यहां देव तुल्य जनता है। वो ही उनके काम को आकेंगी और हमारे भी काम को भी आकेंगी। निर्णय तो सिर्फ जनता ही करेगी।

उदयलाल आंजना गुरूवार को भरेंगे नामांकन

कांग्रेस के प्रत्याशी उदयलाल आंजना गुरुवार को अपना नामांकन पत्र पेश करेंगे। नामांकन से पहले सुबह 10:15 बजे ईनाणी सिटी सेंटर पर जन आशीर्वाद महासभा का आयोजन किया जाएगा। इस सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता शामिल होंगे। इसके बाद रैली के रूप में चित्तौड़गढ़ शहर के प्रमुख मार्गो अप्सरा टॉकीज, सीकेएसबी बैंक, पुरानी पुलिया, रोड़वेज बस स्टैंड से होते हुए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचेंगे।