H

CG NEWS : दुर्ग में पीएम मोदी का हुंकार, कहा पूरे छत्तीसगढ़ में एक ही नारा चल रहा है, भाजपा आवत है।....

By: Shivani Hasti | Created At: 04 November 2023 07:27 AM


bannerAds Img
CG NEWS : छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पीएम मोदी ने सम्बोधित करते हुए कहा की छत्तीसगढ़ में एक ही नारा चल रहा है, भाजपा आवत है।छत्तीसगढ़ की भाजपा इकाई को बहुत बहुत बधाई आपने छत्तीसगढ़ के लिए बहुत अच्छा संकल्प पत्र लाया है।

हर दफ्तर में यही कहा जा रहा है 30 टक्का कक्का,काम आपका पक्का

इसीलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है अऊ नहीं सहिबो,बदल के रहिबो कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नही छोड़ा। लूट के पैसे से कांग्रेस के नेता अपने घर भर रहे है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार बताए दुबई में बैठे,सट्टेबाजों से क्या संबंध है। इतने घोटाले करके कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कांग्रेस अब धमकी देने पर उतर आई है। लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं छत्तीसगढ़ के लोगो को लूटने वालो को छोड़ेंगे नहीं।

मेरे लिए सबसे बड़ी जाति है गरीब

जो गरीब है मैं उसका बेटा हूं उसका भाई हूं उसका सेवक हूं। गरीबों को भी बाटने की साजिश हो रही है उसे हमे नाकामयाब करना है। कांग्रेस गरीब को गरीब बनाए रखना चाहती है। गरीबों को उनका हक मिलता है तो कांग्रेस उसे रोकती है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही गरीबों के तेजी से पक्के मकान बनेंगे। मैने निश्चय कर लिया है देश के 80 करोड़ लोगो को गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अगले 5 साल और बढ़ाएगी।

ये चुनावी वादा नही मोदी की गारंटी है।

कांग्रेस गरीब की कभी कंद्र नही करती गरीब इनके लिए केवल एक वोट। मोदी को कितनी भी गालियां देनी दें दे लेकिन पूरे obc समाज को कांग्रेस गालियां दे रही है यहां के साहू समाज को क्यों गालियां दे रहे है। हिंसा और अपराध पर लगाम लगाने का काम केवल भाजपा ही कर सकती है। मोदी का संदेश घर घर पहुंचाना है भाजपा ने छत्तीसगढ़ को बनाया है और भाजपा ही संवारेगी।

Read More: CG NEWS : छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को मतदान के लिए सभी संस्थानों में सवैतिनक अवकाश देने का निर्देश हुआ जारी ...