H

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन को जल्द मिलेगी हवाई सुविधा, सीएम ने दी जानकारी

By: Ramakant Shukla | Created At: 01 February 2024 04:11 PM


आज मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ग्वालियर चंबल दौरे पर है। जहां ग्वालियर-अहमदाबाद के लिए अकासा एयरलाइन की फ्लाइट की भी शुरुआत हो गई है। शुभारंभ समारोह में सीएम डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय नागरिक विमानन राज्यमंत्री वीके सिंह वर्चुअली जुड़े।

banner
आज मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ग्वालियर चंबल दौरे पर है। जहां ग्वालियर-अहमदाबाद के लिए अकासा एयरलाइन की फ्लाइट की भी शुरुआत हो गई है। शुभारंभ समारोह में सीएम डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय नागरिक विमानन राज्यमंत्री वीके सिंह वर्चुअली जुड़े। सीएम ने कहा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में उड्डयन के क्षेत्र में देश को नई गति मिल रही है। मध्यप्रदेश को भी नई उड़ानें मिल रही हैं। बेंगलुरु के बाद अब अहमदाबाद के लिए मिली हवाई सुविधा, प्रदेश के पर्यटन और संस्कृति को बढ़ाने में मील का पत्थर साबित होगी।

उज्जैन को भी जल्द मिलेगी हवाई सुविधा

सीएम ने कहा, अहमदाबाद-ग्वालियर हवाई सेवा के माध्यम से गुजरात से व्यापारिक रिश्ता बनाने में ग्वालियर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद से हम जल्द ही बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में भी एयरपोर्ट की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं।