H

मुझे पूरा विश्वास है की ओम बिरला विजयी होंगे - तेजस्वी सूर्या

By: Richa Gupta | Created At: 26 June 2024 04:13 AM


लोकसभा स्पीकर के पद पर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि, जहां तक ​​स्पीकर के चुनाव का सवाल है, NDA की ओर से आम सहमति बनाने के प्रयास किए गए।

bannerAds Img
लोकसभा स्पीकर के पद को लेकर जंग छिड़ गई है। आज यानी की बुधवार (26 जून) को लोकसभा स्पीकर का चुनाव होना है। लोकसभा स्पीकर पद को लेकर सहमति न बन पाने के बाद विपक्ष ने अपने उम्मीदवार का एलान कर दिया है। के सुरेश विपक्ष के स्पीकर पद के उम्मीदवार होंगे।

हम सभी इसका परिणाम जानते हैं

लोकसभा स्पीकर के पद पर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि, जहां तक ​​स्पीकर के चुनाव का सवाल है, NDA की ओर से आम सहमति बनाने के प्रयास किए गए, लेकिन ऐसा लगता है कि, विपक्ष ने टकराव वाला रवैया अपना लिया है और स्पीकर चुनने के लिए एक साथ आने के बजाय उन्होंने अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया, हम सभी इसका परिणाम जानते हैं।

ओम बिरला विजयी होंगे

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि, 18वीं लोकसभा की शुरुआत समावेशिता के एकमत स्वर से हो सकती थी, महत्वपूर्ण विषयों पर एकजुटता से हो सकती थी, लेकिन ऐसा लगता है कि, विपक्ष ने अलग प्राथमिकताएं तय कर रखी हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि, मुझे पूरा विश्वास है कि, ओम बिरला विजयी होंगे और वे अगले पांच वर्षों तक लोकतंत्र को कायम रखने का काम जारी रखेंगे। विपक्ष नहीं चाहता कि, ओम बिरला स्पीकर बनें, वे देश के लिए साथ मिलकर काम नहीं करना चाहते इसलिए वे नए-नए बहाने ढूंढ रहे हैं।