H

दिल्ली की सड़कों पर उतरे AAP समर्थक, सौरभ भारद्वाज को घसीटते हुए ले गई पुलिस

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 22 March 2024 02:30 PM


सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, हम सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कहेंगे कि, अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए।

banner
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में गिरफ्तार हो चुके हैं। ED की तरफ से लिए गए इस एक्शन के बाद पूरी दिल्ली में हलचल तेज हो गई है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा रोष नजर आ रहा है। आप कार्यकर्ताओं ने इस एक्शन के खिलाफ सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। ऐसे में कोई अनहोनी न हो इसके लिए दिल्ली पुलिस ने भी मोर्चा सँभालते हुए आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर धारा 144 लागू कर दी है।

सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर लगातार प्रदर्शन करते हुए अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। वहीं दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की सीनियर नेत्री आतिशी के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया ले है। मिली जानकारी के अनुसार, सौरभ भारद्वाज को पुलिस घसीटते हुए ले गई है।

सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा

गिरफ्तारी के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कहेंगे कि, अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए। सौरभ भारद्वाज ने आगे बड़ा दावा करते हुए कहा कि, केजरीवाल के परिवार को घर में नजरबंद कर दिया गया है।