H

बिना कंप्यूटर और कागज के सीएम केजरीवाल ने कैसे पास किए ऑर्डर? होगी जांच

By: Sanjay Purohit | Created At: 25 March 2024 03:41 PM


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार बढ़ते आरोपों के बीच, एक और विवाद उठा है जिसमें उनके द्वारा पास किए गए एक ऑर्डर की बात के आधार पर सवाल उठ रहे हैं।

banner
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार बढ़ते आरोपों के बीच, एक और विवाद उठा है जिसमें उनके द्वारा पास किए गए एक ऑर्डर की बात के आधार पर सवाल उठ रहे हैं। इस विवाद का केंद्र है कि कैसे उनके पास कंप्यूटर और कागज पहुंचा, जबकि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में रखा गया था और इस तरह की किसी भी चीज को उन्हें नहीं मिलने दिया गया था। इस ऑर्डर में उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को दिल्ली में निर्बाध जल आपूर्ति के लिए आदेश दिया। रविवार को आतिशी ने खुद इस बात की जानकारी दी।

कहां से आए कागज और कंप्यूटर

इस मामले में रोशनी डालने के लिए सूत्रों ने बताया है कि केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के माध्यम से यह ऑर्डर पहुंचाया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनीता केजरीवाल शनिवार शाम को उनसे मिलने गई थीं और तब उनसे यह ऑर्डर लेकर आई थीं। इसके अलावा, आतिशी ने भी इस विवाद में अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के इस ऑर्डर में दिखाई गई चिंता और उनका काम करने का जज्बा ही दिल्ली के लोगों को उम्मीद और विश्वास दिलाता है।