H

मुख्यमंत्री शिवराज ने बुलाई बड़ी बैठक, प्रदेश की कानून व्यवस्था सहित अन्य विषयों पर चर्चा करेंगे सीएम

By: Richa Gupta | Created At: 08 September 2023 08:14 AM


सीएम शिवराज ने प्रदेश में अल्प वर्षा और आगामी त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था की समीक्षा समेत अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए आज राज्य भर के कलेक्टर, कमिश्नर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

bannerAds Img
सीएम शिवराज ने प्रदेश में अल्प वर्षा और आगामी त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था की समीक्षा समेत अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए आज राज्य भर के कलेक्टर, कमिश्नर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में होने वाली इस बैठक में मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक सहित अपर मुख्य सचिव, विभागों के प्रमुख सचिव सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहेंगे। बैठक में सभी जिलों के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, संभागों के आयुक्त और पुलिस महानिरीक्षक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे।

समीक्षा कर महत्वपूर्ण निर्देश देंगे

सीएम शिवराज प्रदेश में अल्प बारिश के कारण फसलों की वर्तमान स्थिति की समीक्षा कर महत्वपूर्ण निर्देश देंगे। बैठक में प्रदेश की कानून व्यवस्था सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा होगी। बैठक में कई अन्य विषयों जैसे खाद-बिजली की आपूर्ति, हितग्राही मूलक योजनाओं का क्रियान्वयन और आगामी त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था की समीक्षा भी की जाएगी।