H

Parliament में विपक्षी सांसदों से बोले PM Modi- 'चलिए आप लोगों को सजा देनी है...' जानें प्रधानमंत्री ने क्या पनिशमेंट दी?

By: payal trivedi | Created At: 09 February 2024 05:42 PM


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बजट सत्र के दौरान संसद कैंटीन में भाजपा और विपक्षी पार्टियों के सांसदों के साथ लंच किया। पीएम मोदी ने भाजपा सांसद हीना गावित, एस.फांगनोन कोन्याक, टीडीपी सांसद राममोहन नायडू, बसपा सांसद रितेश पांडे और बीजद सांसद सस्मित पात्रा के साथ दोपहर का भोजन किया। पीएम मोदी ने सांसदों के साथ संसद कैंटीन में शाकाहारी भोजन और रागी के लड्डू भी खाए।

banner
New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बजट सत्र के दौरान संसद कैंटीन में भाजपा और विपक्षी पार्टियों के सांसदों के साथ लंच किया। पीएम मोदी ने भाजपा सांसद हीना गावित, एस.फांगनोन कोन्याक, टीडीपी सांसद राममोहन नायडू, बसपा सांसद रितेश पांडे और बीजद सांसद सस्मित पात्रा के साथ दोपहर का भोजन किया। पीएम मोदी ने सांसदों के साथ संसद कैंटीन में शाकाहारी भोजन और रागी के लड्डू भी खाए।

संसद भवन कैंटीन पहुंचे पीएम मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम ने सभी आठ सांसदों के साथ लंच करने से पहले कहा कि चलिए आपको एक सजा देना है। पीएम मोदी ने इसके बाद सभी को अपने साथ लेकर संसद भवन की कैंटीन पहुंचे, जहां उन्होंने सभी के साथ दोपहर का खाना खाया। प्रधानमंत्री ने इस दौरान सभी के साथ शाकाहारी भोजन किया।