H

Jawan ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ओपनिंग देख उड़ गए राजामौली के होश, SRK को लेकर कही ये बड़ी बात

By: payal trivedi | Created At: 08 September 2023 12:44 PM


एटली निर्देशित 'जवान' (Jawan) आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। एडवांस बुकिंग से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'जवान' पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करेगी, लेकिन अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी, ये किसी को नहीं पता था।

bannerAds Img
Entertainment: एटली निर्देशित 'जवान' (Jawan) आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। एडवांस बुकिंग से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'जवान' पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करेगी, लेकिन अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी, ये किसी को नहीं पता था।

राजामौली हुए शाहरुख खान के मुरीद

चारों ओर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म की तारीफ हो रही है। फिल्म में उनके अलग-अलग अवतार को बहुत पसंद किया जा रहा है। पहले साल की शुरुआत में 'पठान' ने धाकड़ कमाई की थी और अब 'जवान'। 'जवान' की कामयाबी को देखते हुए लोग शाह रुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में, 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली भी किंग खान के मुरीद हो गए हैं और उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह कहा है।

शाह रुख को राजामौलीने बुलाया बादशाह

एस.एस. राजामौली ने सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की तारीफ में एक पोस्ट (Jawan) किया है और 'जवान' के ओपनिंग डे पर रिएक्शन दिया है। राजामौली ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा, "यही वजह है कि शाह रुख खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं। क्या लाजवाब ओपनिंग है। उत्तर में भी सफलता का सिलसिला जारी रखने के लिए बधाई हो एटली और शानदार सफलता के लिए जवान की टीम को बधाई।"

राजामौली के पोस्ट पर शाह रुख ने दिया ये रिएक्शन

शाह रुख खान ने राजामौली के पोस्ट पर उन्हें धन्यवाद किया और उनसे 'जवान' पर रिव्यू करने के लिए कहा। राजामौली का पोस्ट रीशेयर करते हुए शाह रुख ने लिखा, "बहुत-बहुत धन्यवाद सर। हम सभी सिनेमा के लिए आपके रचनात्मक इनपुट से सीख रहे हैं। कृपया जब भी संभव हो इसे देखें। फिर मुझे कॉल करके बताएं कि क्या मैं भी जन नायक बन सकता हूं। हा हा। प्यार और सम्मान सर।"

जवान ने पहले दिन कितनी की कमाई?

शाह रुख, नयनतारा, संजय दत्त, विजय सेतुपति और (Jawan) दीपिका पादुकोण जैसे टैलेंटेड स्टार्स से सजी 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे 65 करोड़ के साथ ओपनिंग की। 'जवान' अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है।